पार्सल के जरिए मंगाई जा रही थी नशीली दवाएं, दो गिरफ्तार

0
239

भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद

हरिद्वार। होटल में कमरा लेकर नजदीकी मेडिकल स्टोर के पते पर नशीली दवाओं का पार्सल मंगाने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवाएं भी बरामद की है। आरोपी इतने शातिर है कि वह पार्सल को मेडिकल स्टोर तक पहुंचने से पहले ही अपने नम्बर देकर पार्सल खुद रिसीव किया करते थे।
मिली जानकारी के अनुसार बीते रोज चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा दो व्यक्तियों भारत पुखराज पुत्र पुखराज चौधरी उम्र 34 वर्ष निवासी फ्लैट नम्बर 105 सर्पलोक बिल्डिंग स्वराज जी कम्पाउण्ड जिला अहमदाबाद, परेश जैन पुत्र पारसमल जैन निवासी वलसाड गुजरात को सिडकुल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। इनसे पूछताछ में जानकारी प्राप्त हुई कि इनके द्वारा अलग अलग शहरों मे जाकर 4—5 दिन होटल में रहकर आस पास के किसी मेडिकल स्टोर का नाम पता लिखकर उसके नाम से अपना मोबाइल नम्बर देकर पार्सल के द्वारा नशीली दवाए मगांते है तथा पार्सल मेडिकल स्टोर पर जाने से पहले ही अपने आप ले लेते है। इस तरह से यह दोनों लोग लगभग 5 दिनों से हरिद्वार में आये तथा शिवालिक नगर में एक होटल में रुम लेकर रह रहे थे तथा शिवालिक नगर में ही मेडिकल स्टोर का एड्रस लिया तथा उसी एड्रेस पर अपना मोबाइल नम्बर देकर 3 पार्सल मंगाये गये।
बीती शाम वह दोनो सिडकुल क्षेत्र में उसे लेकर बेचने आये थे जिन्हें सिडकुल पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान पकडा गया जब पुलिस द्वारा पार्सलों को चैक किया गया तो पार्सल के अन्दर से भारी मात्रा में प्रतिबन्धित दवाएं बरामद हुई, मौके पर ड्रग्स निरीक्षक को बुलाया गया और उनके द्वारा इन्वेन्ट्री तैयार की गयी तथा उनके द्वारा बताया गया कि उक्त दवाएं प्रतिबन्धित है जिसे इतनी भारी मात्रा में परिवहन नहीं कर सकते, जिसके सम्बन्ध में थाना सिडकुल पर इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here