डीआईजी पर लगा महिला से छेड़छाड़ का आरोप, कार्यमुक्त

0
242

गोवा। गोवा के नाइट क्लब में महिला से छेड़छाड़ मामले में कड़ा रूख अपनाते हुए शासन द्वारा आरोपी डीआईजी को कार्यमुक्त कर दिया गया है। यह मामला बीते रोज एक विधायक द्वारा सदन में उठाये जाने पर सीएम के आश्वासन के बाद यह कार्यवाही की गयी है।
आरोप है कि गोवा में तैनात आईपीएस अधिकारी ए कोआन द्वारा एक नाइट क्लब में महिला से छेड़छाड़ की गयी थी। जिस पर संज्ञान लेते हुए शासन द्वारा उन्हे उप महानिरीक्षक (डीआईजी) के पद से कार्यमुक्त कर दिया गया है। साथ ही उन्हे पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को रिपोर्ट करने के आदेश भी दिये गये है। डीजीपी जसपाल सिंह ने बताया कि इस मामले की एक रिपोर्ट पहले ही राज्य सरकार को भेज दी गई है। जिसके बाद बीती शाम सरकार के अवर सचिव (कार्मिक विभाग) नाथिन अराउजो ने आदेश दिया था कि कोआन तत्काल प्रभाव से डीजीपी को रिपोर्ट करें।
बता दें कि बीते रोज सदन में यह सनसनीखेज मामला उठाते हुए विधायक विजय सरदेसाई ने किसी का नाम लिए बगैर कहा था कि राज्य में तैनात एक आईपीएस अधिकारी ने एक नाइट क्लब में एक महिला से छेड़छाड़ की है। जिसे तुरंत निलंबित किया जाए। इस पर मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत द्वारा उक्त आईपीएस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here