नामांकन से पूर्व धामी का रोड शो, शक्ति प्रदर्शन

0
285

बनबसा से चंपावत तक सीएम का भव्य स्वागत
चंपावत के विकास के लिए संकल्पबद्धः धामी

चंपावत। चंपावत उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज अपना नामांकन पत्र भर दिया है। नामांकन से पूर्व सीएम ने 60 किलोमीटर लंबा रोड शो किया और इस शक्ति प्रदर्शन में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी।
तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री धामी आज खटीमा से चंपावत के लिए निकले। इस अवसर पर सीएम ने पहले मां पूर्णागिरी मंदिर जाकर दर्शन किए व जीत का आशीर्वाद मांगा और फिर बनबसा से चंपावत तक उन्होंने अपनी खुली कारों के काफिले के साथ 60 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इस रोड शो के लिए भाजपा ने पहले ही सारी तैयारियां कर ली थी। टनकपुर, बनबसा, अल्मोड़ा से होता हुआ उनका काफिला दोपहर को चंपावत पहुंचा। रोड शो के हर पड़ाव पर भाजपा ने पहले ही अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को तैनात किया जा चुका था जहां बड़ी संख्या में उन्होंने समर्थकों को जुटा रखा था, जगह—जगह लोगों ने फूल मालाएं पहनाकर सीएम का स्वागत किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि उन्हें मां गंगा और मां पूर्णागिरि ने जनता की सेवा के लिए बुलाया है उन्होंने कहा कि वह चंपावत के लोगों की सेवा के लिए आए हैं तथा उन्हें हर वर्ग का आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है। उन्होंने इस अवसर पर लोगों को भरोसा दिलाया कि वह चंपावत के विकास के लिए संकल्पबद्ध है।
चंपावत उपचुनाव के जरिए भाजपा जीत का एक नया रिकॉर्ड बनाने की रणनीति पर काम कर रही है सीएम पुष्कर सिंह धामी अपने लिए सीट छोड़ने वाले कैलाश गहतोड़ी के साथ पहले भी एक रोड शो कर चुके हैं। इस सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए 11 मई तक नामांकन पत्र भरे जाएंगे तथा 31 मई को मतदान होना है 3 जून को मतगणना होगी और चुनाव परिणाम आएगा। आज के इस रोड शो और नामांकन कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम से लेकर केंद्रीय मंत्री अजय भट,ृ सांसद अजय टम्टा, कैलाश गहतोड़ी, काबीना मंत्री धन सिंह रावत व रेखा आर्य सहित अनेक लोग मौजूद रहे। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि भाजपा इस चुनाव में बड़े अंतर से जीत दर्ज करने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here