अंकिता मर्डर केस में नार्को टेस्ट पर फैसला अब 10 को

0
49

आरोपी नार्को टेस्ट से बचने को अपना रहे हैं कई हथकंडे

कोटद्वार। अंकिता भंडारी मर्डर केस में तीनों आरोपियों के नार्को टेस्ट पर आज भी फैसला नहीं हो सका। अब इस मामले पर फैसले के लिए 10 जनवरी की तारीख तय की गई है।
अपरिहार्य कारणों से आज इस मामले की सुनवाई न हो पाने के कारण आरोपियों के नार्को टेस्ट पर अभी फैसला टल गया है अब इसके लिए 10 जनवरी की तारीख मुकर्रर की गई है। उल्लेखनीय है कि बीते मंगलवार को इस मामले की सुनवाई पूरी कर ली गई थी तथा न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी भावना पांडे ने इसका फैसला सुरक्षित रख लिया था लेकिन आज फिर इस मामले की सुनवाई 10 जनवरी तक के लिए टाल दी गई है।
उल्लेखनीय है कि चार्जसीट दायर करने के बाद इस मामले की जांच कर रही एसआईटी द्वारा तीनों आरोपियों के नार्काे टेस्ट के लिए अदालत में आवेदन किया गया था। जिस पर एक आरोपी द्वारा पहले सोचने के लिए 10 दिन का समय मांगे जाने के कारण नार्को टेस्ट का मामला अटक गया था। बाद में बीते मंगलवार को जब सुनवाई हुई तो तीनों ही आरोपियों द्वारा नार्को टेस्ट पर सवाल उठाते हुए इससे इंकार कर दिया गया। यही नहीं मुख्य आरोपी पुलकित द्वारा कोर्ट को अपनी तरफ से 6 सवाल भी दिए गए थे कि नार्को टेस्ट में एसआईटी उनसे अपने सवालों के साथ इन सवालों को भी पूछे। वहीं कुछ शर्तों के साथ टेस्ट कराने की बात कही गई थी। आज इस मामले पर अदालत को फैसला सुनाना था लेकिन अब यह फैसला फिर एक बार टल गया है। अब 10 जनवरी को ही पता चलेगा कि आरोपियों का नार्काे टेस्ट होगा या नहीं। कुल मिलाकर अब तक यही तथ्य सामने आए हैं कि आरोपी नार्को टेस्ट से बचने के तरीके ढूंढने में लगे हुए हैं। उल्लेखनीय है कि 18 सितंबर को अंकिता की हत्या हुई थी और अब इसे साढे़ तीन माह का समय बीत चुका है लेकिन कार्यवाही आगे नहीं बढ़ पा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here