कांग्रेस प्रतिनिधिमण्डल ने की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून से मुलाकात

0
500

देहरादून। पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में देहरादून महानगर कांग्रेस कांग्रेसजनों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून जन्मेजय खण्डूरी से मुलाकात कर उन्हें महानगर की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हुई बातचीत में कांग्रेस प्रतिनिधिमण्डल ने अवगत कराया कि सालावाला से कांग्रेस पार्टी के पूर्व पार्षद श्री सुन्दर सिंह पुण्डीर को जान से मारने की धमकी देते हुए कुछ दबंगों द्वारा उनकी जमीनों पर अवैध कब्जा किया जा रहा है जिसकी शिकायत उनके द्वारा पुलिस में की गई परन्तु पुलिस में शिकायत करने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। कंाग्रेस प्रतिनिधिमण्डल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से उक्त मामले में हस्तक्षेप का अनुरोध किया जिसके उपरान्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा मामले में समुचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए अपने मातहत अधिकारियों को आदेशित किया।
कांग्रेस प्रतिनिधिमण्डल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से देहरादून शहर की यातायात व्यवस्था सुधारने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि आये दिन देहरादून शहर के विभिन्न चैराहों में जाम की स्थिति बनी रहती है तथा यातायात में कठिनाई का सामना करना पडता है। श्री खण्डूरी ने प्रतिनिधिमण्डल को आश्वासन दिया कि शहर की यातायात व्यवस्था शीघ्र दुरूस्त की जायेगी।
प्रतिनिधिमण्डल में पूर्व विधायक राजकुमार, महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र शाह, राष्ट्रीय प्रवक्ता युवा कंाग्रेस संदीप चमोली, नवीन पयाल, भरत शर्मा, संदीप कुमार, सूर्या राणा, दीप चौहान ,पवन खरोला,सुरवीर सिंह , माहि,कपिल चौधरी,गंभीर सिंह ,सुधीर सुनेहरा, भूपेन्द्र नेगी, प्रिस, आदि शमिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here