कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला ने भरा नामांकन पत्र

0
232

करन माहरा व यशपाल आर्य सहित कई कांग्रेसी नेता रहे मौजूद

चंपावत। चंपावत विधानसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव को आज कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी ने अपना नामांकन पत्र भर दिया है। वह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं। आज नामांकन पत्र भरने की आखिरी तारीख है।
भाजपा के निवर्तमान विधायक कैलाश गहतोड़ी के इस्तीफे के कारण खाली हुई चंपावत सीट से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 9 अप्रैल को पहले ही अपना नामांकन पत्र भर चुके हैं। कांग्रेस द्वारा धामी के मुकाबले के लिए महिला प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को चुनाव मैदान में उतारा गया है। कांग्रेस का दावा है कि कांग्रेस इस चुनाव में मुख्यमंत्री धामी को कड़ी टक्कर देगी।
आज निर्मला गहतोड़ी ने नामांकन पत्र भरने के अंतिम दिन तहसील पहुंचकर अपना पर्चा भरा। इस दौरान उनके साथ इस सीट से दो बार के विधायक रह चुके हिमेश खर्कवाल व सांसद प्रदीप टम्टा और प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा तथा नेता विपक्ष यशपाल आर्य सहित अनेक कांग्रेसी नेता मौजूद थे। भले ही निर्मला गहतोड़ी के नामांकन के दौरान वैसी गहमागहमी और शक्ति प्रदर्शन न दिखा हो जैसा कि पुष्कर सिंह धामी के नामांकन के दौरान देखा गया था। लेकिन कांग्रेस का दावा है कि वह मुख्यमंत्री धामी को वॉकओवर कतई भी नहीं देगी। वह पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी।
इस अवसर पर यशपाल आर्य ने कहा कि कांग्रेस ने 2022 के चुनाव में पुष्कर सिंह धामी को मुख्यमंत्री रहते हुए हराया था तो अब क्यों नहीं हरा सकती है। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी कई एक्स सीएम व सीएम को चुनाव हारते हुए देखा है। उन्होंने कहा कि निर्मला गहतोड़ी एक अच्छी प्रत्याशी हैं और उनकी क्षेत्र में अच्छी पकड़ है। कांग्रेस पूरी ताकत से उनके साथ खड़ी है वह जीतने की नियत व इरादे से चुनाव मैदान में उतरी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here