सीएम धामी ने हल्द्वानी को दी 13 सौ करोड़ की सौगात

0
147

  • रोड शो में उमड़ा भारी जन सैलाब
  • मंत्री रेखा आर्य भी रोड शो में हुई शामिल

हल्द्वानी। सिलक्यारा सुरंग हादसे के सफल रेस्क्यू अभियान के बाद आज हल्द्वानी दौरे पर पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी का यहां भव्य स्वागत किया गया मुख्यमंत्री ने यहां आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में 1317 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।
अपने एक दिनी दौरे पर हल्द्वानी पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज यहां कई कार्यक्रमों में शिरकत की। उन्होंने आज यहां एक रोड शो भी किया जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी। इस दौरान उनकी सुरक्षा को लेकर भी पुलिस व सुरक्षा कर्मियों को भारी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान रोड शो में उनके साथ काबीना मंत्री रेखा आर्य भी मौजूद रही। सीएम धामी इस दौरान भीड़ पर पुष्प वर्षा करते भी दिखे।
मुख्यमंत्री ने यहां आयोजित एक कार्यक्रम में हल्द्वानी में चल रही 1317 करोड़ की विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि राज्य में उनकी सरकार बिना किसी भेदभाव के सभी क्षेत्रों में विकास कार्य कर रही है। उन्होंने साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार का भरपूर सहयोग सरकार को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर्स समिट के बाद प्रदेश में विकास के नए दरवाजे खुलेंगे और क्षेत्रीय युवाओं को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे।
इस अवसर पर महिलाओं ने कलश यात्रा भी निकाली। मुख्यमंत्री ने यहां आयोजित होने वाले ईजा—बैंणी महोत्सव में भी भाग लिया तथा कन्या पूजन कर उन्हें उपहार भी प्रदान किया इस दौरान पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here