सिरफिरे आशिक ने की मां—बेटी की हत्या, गिरफ्तार

0
301

उधमसिंहनगर। काशीपुर में आज सुबह एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका व उसकी मां की धारदार हथियार से हत्या कर दी। जिसके बाद हत्यारा चौकी पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने पर पुलिस हत्यारे को हिरासत में लेकर घटना स्थल पर पहुंची और दोनो शवों को कब्जे में लिया।
जानकारी के अनुसार ननिया (45)पत्नी रईस अपनी बेटी शिबा (22) के साथ काशीपुर के अलीखां में रहती थी। ननिया का पति और बेटा खाड़ी देश में काम करते हैं। बताया जा रहा है कि आज सुबह करीब पौने 11 बजे अलीखां मोहल्ले का निवासी सलमान धारदार हथियार लेकर ननिया के घर पहुंचा। जहां उसने पहले घर के बाहर ही शिबा की गला रेतकर हत्या कर दी। उसके बाद खून से सना हथियार लेकर वह शिबा के घर में जा घुसा जहंा उसने शिबा की मां ननिया का भी गला रेत दिया।
बताया जा रहा है कि इसके बाद सनकी सलमान खून से सना हथियार लेकर बांसफोड़ान चौकी पहुंच गया। जहां उसने मौजूद पुलिसकर्मियों से कहा कि उसने अलीखंा क्षेत्र में मां और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी है। इतना सुनते ही चौकी पर हड़कंप मच गया। पुलिस कर्मियों ने आनन—फानन में उसे हिरासत में लिया। जिसके बाद अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
बताया जा रहा है कि सलमान और शिबा का प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन बीते कुछ दिनों से दोनों में अनबन थी। सलमान का कहना है कि शिबा ने उसको धोखा दिया है। आज सुबह उसके सिर पर जैसे खून सवार हो गया हो। उसने पहले घर के बाहर सड़क पर ही शिबा को मौत के घाट उतारा उसके बाद घर में घुसकर उसकी मां की भी हत्या कर दी है।
इस मामले में पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी सलमान ने मां और बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने की बात कबूल की है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसका कहना है कि प्रेस प्रसंग में धोखा खाने के कारण उसने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here