तालिबान का समर्थन करने वाले हुए बेनकाबः योगी

0
599

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज विधानसभा में तालिबान का समर्थन करने वाले लोगों को जमकर लताड़ा। उन्होंने कहा कि जो महिलाओं के अधिकारों और सम्मान की बात करते हैं उनका असली चेहरा सामने आ गया है।
उन्होंने कहा कि कुछ लोग बड़ी बेशर्मी से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं। ऐसे लोगों को बेनकाब करने की जरूरत है। जो तालिबानियों का समर्थन कर रहे हैं उन्हें महिलाओं के सम्मान और अधिकारों की बात करने का कोई अधिकार नहीं है। जो लोग बड़ी बेशर्मी से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं उन्हें एक्सपोज किए जाने की जरूरत है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऐसे पहले नेता हैं जिन्होंने तालिबान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मुख्यमंत्री योगी आज उत्तर प्रदेश विधानसभा में अनुपूरक बजट पर बोल रहे थे। जिसमें महिलाओं के सम्मान के मुद्दे पर लगे हाथ उन्हें उन लोगों को लताड़नेें का मौका भी मिल गया जिन्होंने बीते दो दिनों में तालिबान के समर्थन और भारत के बारे में जहर उगला है। जिसमें सपा सांसद वर्क व शायर मुनव्वर राणा आदि के नाम भी शामिल है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने यूपी पंचायत चुनाव में 56 और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में 40 फीसदी महिलाओं को हिस्सेदारी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here