अब कर्नल साहब के जूते ढूंढेगी उत्तराखण्ड पुलिस

0
593

हल्द्वानी। आपको सुनकर थोड़ा अटपटा जरूर लगेगा कि जूते जैसी चीज को ढूंढने में सारा पुलिस महकमा क्यों लगा हुआ है? ऐसा इन जूतों में आखिर क्या खास था?
तो समझ लीजिए यह जूते किसी आम आदमी के नहीं थे। सेवानिवृत्त कर्नल पी.सी. जोशी के थे जो इन दिनों आस्था विहार में रहते हैं। जो कोतवाली अंतर्गत गोटिया पड़ाव पुलिस चौकी के अंतर्गत आता है। दूसरी अहम बात है कि इन जूतों की कीमत 1090 रूपये थी।
कर्नल जोशी ने पुलिस को इसकी सूचना फोन से दी तो पुलिस ने उन्हें कहा कि चौकी आकर रिपोर्ट दर्ज करा दो। जिस पर कर्नल जोशी ने कहा चोरी मेरे घर हुई है मैं थाने—चौकी क्यों आउं आप यहां आकर रिपोर्ट लिखो। ख्ौर चौकी इंचार्ज प्रताप सिंह उनके घर पहुंचे और जूता चोरी होने की रिपोर्ट लिखी। सीसीटीवी फुटेज व जूतों की फोटो भी ली। पुलिस अब जूता चोरों की तलाश में जुटी है। पता चला है कि जूता कूड़ा बीनने वाले लड़कों ने चुराए हैं अब कूड़ा बीनने वाले बच्चों से पूछताछ हो रही है। एसएसपी का कहना है कि पुलिस तलाश में लगी है, घटना 6 अगस्त की है लेकिन अभी जूते मिले नहीं हैं। काश हर आम आदमी के साथ पुलिस ऐसा ही व्यवहार करती जैसा कर्नल जोशी के साथ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here