कांग्रेस ने दिखायी अपनी ताकत: हरीश रावत नये अध्यक्षों के साथ पहुंचे कांग्रेस भवन

0
366

देहरादून। प्रदेश कांग्रेस कमेंटी के नव नियुक्त अध्यक्ष गणेश गोदियाल के आज राजधानी दून पहुंचने पर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। प्रदेश भर से आये नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इस अवसर पर जौलीग्रांट से एक भव्य सम्मान रैली के जरिए शक्ति प्रदर्शन में कोई कोर कसर उठाकर नहीं रखी। तथा अपनी एकजुटता का प्रदर्शन करने के लिए इस अवसर पर तमाम पूर्व कांग्रेसी विधायक, सांसद व नेता तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
तय कार्यक्रम के अनुसार आज सुबह गणेश गोदियाल जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी उनके साथ थे। कुमांऊ और गढ़वाल क्षेत्र से आये लोगों ने यंहा गणेश गोदियाल और हरीश रावत का फूल मालाओं से स्वागत किया। धारचुला क्षेत्र के कलाकारों ने उनका ढोल दमाऊ की थाप पर नाचते गाते उनका भव्य स्वागत किया। एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं और नेताओं की इतनी भीड़ थी कि उन्हे बाहर आने में एक घंटे का समय लग गया।
गणेश गोदियाल का काफिला एक रैली की शक्ल में आगे बढ़ा तथा डोईवाला पहुंचने पर उनका कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर हरीश रावत ने कहा कि अब युवा नेतृत्व के साथ कांग्रेस में नया जोश है। हम 2022 में भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए सब एकजुट होकर कार्य करेंगे। कांगे्रेस द्वारा गणेश गोदियाल के भव्य स्वागत की तैयारियों के जरिए शक्ति प्रदर्शन का खाका पहले ही तैयार कर लिया गया था। जौलीग्रांट से लेकर दून आने तक जगह—जगह उनके स्वागत के लिए मंच बनाये गये थे। इस पूरे शक्ति प्रदर्शन के जरिए कांग्रेस अपनी एकजुटता का संदेश देना चाहती थी जिसमें वह सफल भी रही।
प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने से पूर्व गणेश गोदियाल का काफिला कचहरी स्थित शहीद स्थल पहुंचा। जहंा उन्होने राज्य आंदोलन में शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किये। कहा कि कांग्रेस शहीदों के सपनों को पूरा करने के लिए काम करेगी। उन्होने कहा कि वह सबको साथ लेकर चलेगें और 2022 में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here