कल मिलेंगे देहरादून, केजरीवाल का ट्वीट

0
204

देहरादून। आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कमर कस ली है।  आज सीएम आवास कूच के दौरान शक्ति प्रदर्शन कर आप ने प्रदेश में अपनी धमक दिखाने के बाद अब पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल उत्तराखंड आ रहे हैं। केजरीवाल ने खुद ट्वीट करके ये जानकारी दी है। उनके दौरे में फ्री बिजली का मुद्दा सबसे बड़ा रहने वाला है।
  उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद केजरीवाल का ये पहला उत्तराखंड दौरा होगा। बताया जा रहा है कि इस दौरे के साथ उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर केजरीवाल की पार्टी को जिताने के लिए आक्रामक कैंपेन शुरू होगा। केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि उत्तराखंड खुद बिजली बनाता है, दूसरे राज्यों को बेचता भी है। फिर उत्तराखंड के लोगों को इतनी महंगी बिजली क्यों ? दिल्ली अपनी बिजली नहीं बनाता, दूसरे राज्यों से खघ्रीदता है। फिर भी दिल्ली में बिजली फ्री। क्या उत्तराखंड वासियों को फ्री बिजली नहीं मिलनी चाहिए? कल देहरादून में मिलते हैं।
उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की जोरदार तैयारियां चल रही है। जिसके लिए आप ने 70 विधानसभा सीटों में  70 सोशल इंचार्ज नियक्त किए हैं। पार्टी का लक्ष्य हर विधानसभा सीट से 100 लोगों की सोशल मीडिया टीम बनाई जाए। ताकि पूरे उत्तराखंड में 7000 सोशल मीडिया आर्मी आगामी चुनावों को लेकर काम करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here