पुलिस की गाड़ी का चालान पुलिस ने ही काटा तो हो गया हंगामा

0
435


हरिद्वार। दिल्ली पुलिस के यातायात पुलिसकर्मी के वाहन का चालान जब उत्तराखण्ड यातायात पुलिमकर्मी द्वारा काटा गया तो हंगामा मच गया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से सुर्खिया बटोर रहा है।
मामला जनपद हरिद्वार के प्रेम नगर आश्रम के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार यहंा बीती शाम जब एक पर्यटक सर्विस रोड पर गाड़ी खड़ी करके घाट पर स्नान करने गया तो वहीं क्षेत्र में मौजूद महिला ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने जब नो पार्किंग जोन में गाड़ी खड़ी देखी तो चालक को बुलाकर चालान करने की बात कही। चालान काटने की बात सुनते ही कार चालक भड़क गया और वह खुद को दिल्ली में ट्रैफिक पुलिसकर्मी बताकर महिला टै्रफिक पुलिस कर्मी को हड़काने की कोशिश करने लगा।
बात इतने पर ही नहीं थमी जब गाड़ी को क्रेन से उठाने की बात कही गयी तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने नियम कानून की बात बता कर अपनी हेकड़ी दिखाने भी शुरू कर दी। वहीं महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने भी गंगा स्नान करने आए ट्रैफिक पुलिस कर्मी को सबक सिखाते हुए नो पार्किंग का चालान थमा दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही लोग भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके तरह—तरह की चुटकियंा ले रहे हैं। वहीं मामले में उत्तराखण्ड टै्रफिक पुलिस के आलाधिकारियों द्वारा दिल्ली पुलिस को उनके कर्मचारी की शिकायत करने की बात भी चर्चाओं में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here