तीर्थनगरी ऋषिकेश में युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म!

0
257

जांच में जुटी पुलिस, युवती की मानसिक हालत भी ठीक नहीं

देहरादून। ऋषिकेश वीरभद्र रेलवे स्टेशन पर एक युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने पर सनसनी फैल गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया गया। जहंा उसका उपचार किया जा रहा है।
मामला आज सुबह तब प्रकाश में आया जब आज सुबह वीरभद्र रेलवे स्टेशन पर स्टेशन गार्ड को एक युवती प्लेटफार्म पर बेहोशी की हालत में मिली। जब युवती को होश में लाया गया तो उसने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि रात को कुछ युवक उसे नशीला पदार्थ खिलाकर यहां पर लाए और उसके साथ उन सभी ने मिलकर दुष्कर्म किया।
इस पर स्टेशन गार्ड और वहां पर कार्यरत कर्मचारियों ने जीआरपी पुलिस और श्यामपुर पुलिस चौकी को इस मामले की सूचना दी। सूचना पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और युवती से पूछताछ की, पूछताछ में युवती द्वारा दुष्कर्म की घटना स्वीकार होने पर उसे प्राथमिक चिकित्सा के लिए राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंचा दिया गया।
वहीं युवती से पूछताछ में पुलिस को यह भी पता चला है कि वह यूपी के रामपुर की रहने वाली है और उसकी मानसिक स्थिति भी कुछ सही नहीं है। वहींं इस मामले में जीआरपी पुलिस का कहना है कि युवती के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गयी है। तथा उनके पहुंचने पर ही अग्रिम कार्यवाही की जायेगी। वहीं दिन भर चर्चा इस बात की भी रही कि इस मामले में पुलिस ने सीसी कैमरे की मदद से कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here