युवक ने परिवार के 5 लोगों की फर से सेकाटकर की हत्या, खुद को मारी गोली

0
226

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक ही परिवार के लोगों और दोस्त की हत्या से मैनपुरी में मातम पसरा है। आरोपी ने फरसे से काटकर पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया। मरनेवालों में दो भाई, भाई की पत्नी, दोस्त और जीजा शामिल हैं। आरोपी ने मामा और पत्नी को भी हमला कर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। सामूहिक हत्याकांड की घटना थाना किशनी के गांव गोकुलपुर अरसारा की है।
वारदात की सूचना पाकर थाना प्रभारी किशनी ने पुलिस बल के साथ गांव में डेरा जमा दिया है। शवों को घर से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक सोहवीर पुत्र सुभाष चंद्र यादव ने परिवार के पांच लोगों की फरसा से काटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि घर में शादी के एक दिन बाद सामूहिक हत्याकांड को अंजाम दिया गया। एक दिन पहले सोहवीर के भाई की बारात वापस आई थी। शादी में शिरकत करने दूर-दराज से परिजन और दोस्त आए हुए थे।
घर में नाच-गाने का कार्यक्रम चल रहा था। जश्न के दौरान सोहवीर की परिजनों और दोस्त से किसी बात पर कहासुनी हो गई। मौका पाकर सोहवीर ने फरसे से हमला कर पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने मामा और पत्नी को भी जान से मारने की की कोशिश की। हमले में दोनों घायल हो गए। आलाधिकारी मौका-ए-वारदात पर पहुंचन गए हैं। वारदात को अंजाम देने का कारण अभी साफ नहीं हुआ है। पुलिस पता लगा रही है कि सामूहिक हत्याकांड की वजह क्या है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here