धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय के छात्रों ने ली नशामुक्ति की शपथ

0
246


नरेन्द्रनगर।भारी वर्षा के बीच धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय के छात्रों ने नशामुक्ति की शपथ ली । शपथ कॉलेज प्राचार्य प्रोफेसर राजेश कुमार उभान ने दिलाई।

उल्लेखनीय है कि 11 जुलाई को ग्रीष्मावकाश की समाप्ति के बाद कॉलेज खुलने से नए सत्र का आगाज हो चुका है साथ ही नए प्रवेश के साथ पुराने पाठ्यक्रमानुसार वार्षिक प्रणाली की परीक्षाएं भी जारी है। आज कॉलेज में पर्यावरण विज्ञान के प्रश्न पत्र की परीक्षा के कारण कॉलेज में छात्रों की भारी उपस्थिति के कारण चहल-पहल रही।

“धूम्रपान एवं मादक द्रव्य निषेध समिति” एवं महाविद्यालय एन्टी ड्रग् सेल के तत्वाधान में आयोजित’ नशा मुक्ति शपथ ‘कार्यक्रम में छात्रों को संबोधित करते हुए कालेज प्राचार्य प्रोफेसर उभान ने कहा कि युवा राष्ट्र का भविष्य एवं शक्ति के पुंज होते हैं। उन्होंने कहा कि शक्तिशाली राष्ट्र के निर्माण एवं सुरक्षित भविष्य के लिए युवाओं को नशे से मुक्त रखना आवश्यक है । उभान ने सभी छात्रों से शपथ को व्यावहारिक धरातल पर उतारने की अपील की है।

इस अवसर पर एंट्री ड्रग्स सेल के सदस्य डॉ विजय प्रकाश भट्ट, डॉ जितेंद्र नौटियाल ,डॉ राकेश कुमार नौटियाल, डॉक्टर चेतन भट्ट सहित महाविद्यालय की वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ राजपाल रावत ,डॉ नताशा ,डॉ विक्रम सिंह बर्त्वाल, डॉ सृचना सचदेवा,डॉ सुधारानी ,भूपेंद्र खाती विशाल त्यागी , शिशुपाल रावत सहित बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं एवं महाविद्यालय परिवार के कर्मचारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here