डोईवाला डकैती कांड में इस्तेमाल की गयी थी चोरी की एक्टिवा

0
79

देहरादून। डोईवाला डकैती मामलें में बदमाशों द्वारा एक स्थानीय व्यक्ति की एक्टिवा चुराकर उसे वारदात में इस्तेमाल किया गया था। डकैतों से बरामद एक्टिवा का नम्बर देखकर पीड़ित व्यक्ति द्वारा पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद पुलिस ने डकैतों पर चोरी की धाराओं में भी केस दर्ज कर लिया है।
बता दें कि डोईवाला में बीती 15 अक्टूबर को घराट रोड़ स्थित एक स्थानीय व्यापारी के घर पर बदमाशों द्वारा सशस्त्र डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था। जिनके पास से पुलिस ने लाखों की नगदी व कुछ वाहन भी बरामद किये गये थे। जिनमें एक एक्टिवा वाहन भी था। जिसे एक स्थानीय व्यक्ति द्वारा पहचान लिया गया है। उस व्यक्ति का कहना है कि उनके पुत्र वधु की एक्टिवा कुछ दिन पहले घर के बाहर से चोरी हो गयी थी। उन्होने बताया कि उन्हे न्यूज के माध्यम से पता चला कि उनके घर पर काम करने वाले मेहबूब पुत्र इमरान को डोईवाला पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। यह भी जानकारी मिली कि मेहबूब के पास से एक एक्टिवा भी बरामद की गयी है। जिसके बाद वह डोईवाला थाने पहुंचे और उन्होने स्वयं पुलिस को सारे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने एक्टिवा के इंजन और चेसिस नंबर का मिलान किया जिसके आधार पर उन्होंने डकैती में बरामद एक्टिवा की सही तस्दीक की है कि यह एक्टिवा उनकी पुत्र वधु की है।
दरअसल जब 15 अक्टूबर को डोईवाला के व्यापारी के घर डकैती डाली गयी उससे पहले आरोपी मेहबूब डोईवाला के स्थानीय व्यक्ति के घर काम कर रहा था जहां से एक दिन उसके द्वारा यह एक्टिवा चुरा ली गयी थी। जिसके बाद इसकी पहचान बदलने के लिये डकैती से पहले इस एक्टिवा का कलर बदलकर सफेद कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here