कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे 4 आतंकियों को किया ढेर

0
239


जम्मू। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली। सुरक्षाबलों ने मच्छल सेक्टर के काला जंगल में चार आतंकियों को ढेर कर दिया। ये आतंकी पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि सेना और पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन मे चारों आतंकियों को ढेर कर दिया। आतंकी किस संगठन के थे और कौन थे, अभी इसकी पहचान नहीं हो सकी है। सुरक्षाबल इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि कुपवाड़ा के मच्छल सेक्टर के काला जंगल में चार आतंकवादियों को सेना और पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में मार गिराया। ये आतंकी पीओजेके से हमारी तरफ घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे।
इससे पहले 16 जून को भी जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के पास सुरक्षा एजेंसियों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी, जिसमें 5 आतंकियों को ढेर कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा एजेंसियों और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चला रखा था, इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षा एजेंसियों और आतंकियों के बीच इस मुठभेड़ में 5 पाकिस्तानी आतंकी मारे गए।
कुपवाड़ा में 4 आतंकियों को ढेर करने की खबर उस दौरान आई है जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को अपने दौरे पर जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं। अमित शाह सबसे पहले जम्मू में बीजेपी ऑफिस पहुंचे, जहां उन्होंने भारतीय जन संघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here