पंत को मिल रहा है बेहतर इलाजः डीडीसीए

0
65

जरूरत पड़ी तो बाहर ले जाया जाएगा
अनुपम खेर, अनिल कपूर भी मिलने पहुंचे

देहरादून। सड़क हादसे में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने डीडीसीए के पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल ने आज मैक्स अस्पताल पहुंचकर उनका हालचाल पूछा तथा उन्हें मिल रही मेडिकल सुविधाओं के बारे में जानकारी ली।
अस्पताल से बाहर आने के बाद डीडीसीए के डायरेक्टर श्याम सुंदर शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि ऋषभ पंत की स्थिति ठीक है तथा उन्हें बेहतर इलाज मिल रहा है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों से हुई बातचीत और उनकी स्थिति को देखकर यह कहा जा सकता है कि चिंता की कोई बात नहीं है। उन्हें कोई इंटरनल इंजरी नहीं है और जल्द ठीक होकर वह मैदान में आएंगे। पत्रकारों द्वारा उन्हें प्लास्टिक सर्जरी या बेहतर इलाज के लिए एअरलिफ्ट कर बाहर ले जाने के सवाल पर कहा कि इसका फैसला बीसीसीआई करेगा लेकिन उनकी हालत ठीक है और उन्हें बेहतर इलाज मिल रहा है अगर जरूरत पड़ी तो उन्हें बाहर ले जाया जाएगा, लेकिन अभी इसकी जरूरत नहीं है।
श्याम सुंदर शर्मा ने बताया कि ऋषभ के अनुसार उन्होंने सड़क पर गड्ढा देखा और बचने का प्रयास किया जिसके कारण गाड़ी डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई। जबकि पहले दुर्घटना का कारण नींद की झपकी आना बताया गया था। इस हादसे के बाद एक एनजीओ की टीम ने भी दुर्घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। इस बीच नए साल पर उत्तराखंड आए अनुपम खेर और अनिल कपूर ने भी मैक्स अस्पताल जाकर ऋषभ का हालचाल जाना और उनकी मां से बातचीत की। उनका कहना है कि शेर बच्चा है मुस्कुरा रहा था जल्द फिर ठीक होकर मैदान में उतरेगा।
उल्लेखनीय है कि ऋषभ पंत दिल्ली रणजी टीम के लिए भी खेलते हैं। उधर डीजीपी अशोक कुमार का कहना है कि हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर सुशील और परमजीत बधाई के पात्र हैं जिन्होंने सबसे पहले उनकी मदद की और पुलिस को सूचित किया राज्य पुलिस द्वारा उनका सम्मान किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here