30 लाख की स्मैक सहित एक गिरफ्तार

0
157

गिरफ्तार तस्कर की निशानदेही पर एक और तस्कर दबोचा

देहरादून। नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत एसटीएफ को भारी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ ने बरेली के एक बड़े नशा तस्कर को दबोचते हुए उसके पास से 30 लाख (300 ग्राम) की स्मैक बरामद की है। जिसकी निशानदेही पर एसटीएफ ने विकासनगर क्षेत्र से भी एक बड़े नशा तस्कर की गिरफ्तारी की गयी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि बीती रात एक सूचना के आधार पर एसटीएफ की ए.एन.टी.एफ टीम (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) द्वारा थाना श्यामपुर पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए थाना श्यामपुर, जनपद हरिद्वार स्थित तिरछा पुल के पास से नशा तस्कर शहजाद पुत्र वेदयार खान निवासी विहार कला थाना इज्जतनगर जिला बरेली को हिरासत में लिया गया। जिसके पास से 300 ग्राम स्मैक बरामद की गई। जिसने पूछताछ में बताया कि यह स्मैक मैं शराफत अली पुत्र फईम निवासी कुन्जा ग्रांट विकासनगर के लिए ले जा रहा था।
जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, एस. टी. एफ, द्वारा एसटीएफ की एक अलग टीम गठित कर नशा तस्कर शराफत अली की गिरफ्तारी हेतु विकासनगर देहरादून क्षेत्र में भेजी गई, उक्त टीम के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुऐ कुंजा ग्रांट विकासनगर से शराफत अली को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के दौरान पूछताछ में शराफत अली ने बताया कि उसके द्वारा यह स्मैक शहजाद के माध्यम से यहां देहरादून में मंगायी जा रही थी जिसको वह सेलाकुई व विकासनगर क्षेत्र में अपने पैडलरो के माध्यम से बिक्री कराता है। इस पर एसटीएफ द्वारा की गयी पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरो के नाम की जानकारी हुई है। एसटीएफ के अनुसार शहजाद खान बरेली का एक बड़ा नशा तस्कर है जिस पर यूपी में नशा तस्करी व गैंगस्टर एक्ट के मुकदमें कायम हैै। वहीं देहरादून के शराफत अली पर भी एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में विकासनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज है। बहरहाल दोनोे आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here