भाजपा नेता का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, हड़कंप

0
190

हरिद्वार। भाजपा नेता की एक घिनौनी करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण हड़कंप मचा हुआ है। नेताजी अपनी हरकत कैमरे में कैद होने पर जान बचाकर भागते हुए भी नजर आ रहे हैं।
मामला पथरी थाना क्षेत्र के ग्राम गाडोवाली का है। जहां एक भाजपा नेता दूसरे समुदाय की महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा गया, जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला पुलिस के संज्ञान में आ चुका है और तहरीर मिलने पर पुलिस कार्यवाही करने की बात कह रही है।
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में भाजपा नेता एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहा है एवं अचानक कुछ युवकों के पहुंचते ही वह दौड़ लगाकर वहां से रफूचक्कर भी हो गया। लेकिन अब यह मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है क्योंकि महिला विशेष समुदाय से ताल्लुक रखती है और और नेताजी सत्ताधारी दल यानी भाजपा से संबंध रखते है। देर शाम होते होते भीड़ ने भाजपा नेता के कार्यालय और प्रतिष्ठान पर पथराव किया और तोड़फोड़ की। मामला बिगड़ता देख हरिद्वार प्रशासन द्वारा क्षेत्र में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।
बताया जा रहा है कि महिला का पति घर से बाहर था, तभी यह घटना हुई है। वही पुलिस का कहना है कि कोई भी तहरीर अभी तक प्राप्त नहीं हुई है। हालांकि आक्रोशित भीड़ पुलिस को देखते ही वहां से दो—चार भी हो गई। क्योंकि मामला सत्ताधारी दल से जुड़े एक नेता का है तो इसलिए अभी सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं पुलिस के मुताबिक कुछ लोगों द्वारा जानबूझकर वीडियो वायरल कर क्षेत्र की शांति भंग करने का प्रयास किया जा रहा है। जो किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वायरल वीडियो मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।
वहीं पुलिस द्वारा पथराव करने वाले अज्ञात व्यक्तियों को चिन्हित किया जा रहा है एवं वायरल वीडियो में पीड़िता की पहचान कर तहरीर प्राप्त होते ही प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वही पुलिस ने सभी से अपील की है कि किसी भी आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने पर संबंधित के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here