कांतारा फिल्म कन्नड़ व हिंदी में कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

0
122

नई दिल्ली। कांतारा रिलीज के साथ ही ट्रेंड में बनी हुई है। फिल्म में भारतीय संस्कृति की झलक देखने को मिलती है कि कैसे जंगल को बचाने के लिए सभी ग्रामीण एकजुट हो जाते हैं। फिल्म की कहानी बॉलीवुड फिल्मों से बेहतरीन है और यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।
हिंदी वर्जन में फिल्म को 14 अक्टूबर को रिलीज किया और 30 सितंबर को कन्नड़ वर्जन में। रिलीज के तीन हफ्ते के बाद भी फिल्म की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही भाषाओं में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म सिर्फ कन्नड़ भाषा में ही 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है जबकि ऑल-ओवर कलेक्शन की बात करें फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है।
ओवरओल कलेक्शन की बात करें तो आज फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 9 से 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 170.05 करोड़ के पास पहुंच चुकी है। जल्द ही फिल्म 200 करोड़ के कलेक्शन में भी शामिल हो जाएगी। कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म को दिवाली और वीकेंड दोनों का फायदा मिल सकता है।इस वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल देखा जा सकता है। फिल्म 16 करोड़ के बजट के बनी है और किसी ने ये बिल्कुल भी नहीं सोचा था कि इतने छोटे बजट में बनी फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। बता दें कि फिल्म हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में रिलीज की गई है।
बात करें इंडियन बॉक्स ऑफिस की तो यहां भी फिल्म नए आयाम गढ़ रही है। हिंदी में रिलीज हुए फिल्म को महज एक हफ्ता ही गुजरा है और अब तक फिल्म 14.85 करोड़ कमा चुकी है जबकि कन्नड़ भाषा में 106.73 करोड़ और तेलुगु भाषा में 16 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब रही है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुल 140 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन करने में कामयाब रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म को जल्द ही मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here