जिसका जो माल है उसे वापस कर देना चाहिए : राकेश टिकैत

0
292

बुलंदशहर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत मंगलवार को बुलंदशहर पहुंचे। यहां पर राकेश टिकैत ने ज्ञानवापी मामले को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने इशारों इशारों में कहा कि जिसका जो माल है उसे वापस कर देना चाहिए। राकेश टिकैत ने यह भी कहा कि पहाड़ से कोई भी पत्थर उठा लो वही शिवलिंग है। यह हमारी आस्था का सवाल है।
राकेश टिकैत ने कहा कि जल्दी ट्रैक्टरों से हमारे संगठन के लोग बिजली, महंगाई, गन्ने के भुगतान व अन्य मांगों को लेकर प्रदेश की राजधानी लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे। कर्नाटक में हुए हमले को लेकर राकेश टिकैत ने कहा कि यह मेरे साथ साजिश थी। पहले ही मेरे ऊपर हमले करने की साजिश रची गई थी, जिन लोगों ने हमला किया है। उनके गृह मंत्री और मुख्यमंत्री के साथ में फोटो है, ये वहां की पुलिस ने बताया है।
वहीं, गाजियाबाद के मदनपुर में गांव में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद पर धर्म के नाम पर राजनैतिक मुद्दा बना दिया गया है। मस्जिद जिसकी है उनको सौंप देनी चाहिए। इसमें लंबी खींचतान से आपसी भेदभाव बढ़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here