सड़क दुर्घटनाओं में चार की मौत, 6 गम्भीर घायल

0
246

बागेश्वर/पौड़ी। राज्य में हुई अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में जहंा चार लोगोंं की मौत हो गयी वहीं 6 लोग गम्भीर रूप से घायल हुए है। सूचना मिलने पर पुलिस व एसडीआरएफ के जवानों ने त्वरित एक्शन लेते हुए रेस्क्यू कर मृतकों व घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहंा घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह बागेश्वर जिले में एक पिकअप वाहन बागेश्वर—गिरेछीना मोटर मार्ग में नैलगाड़ के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए हैं। घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
पुलिस के अनुसार पिकअप बागेश्वर—गिरेछीना मार्ग स्थित नैलगाड़ के पास गहरी खाई में गिर गई। चालक को नींद की झपकी आने के कारण वाहन असंतुलित हो गया था। वाहन में 6 लोग सवार थे जिसमें से इरशाद अहमद, असलम व साजिद की मौत हो गई। जबकि आकाश, सुलेमान और जेहरान खान गम्भीर घायल हुए है। घटना की सूचना पर पुलिस व दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि सभी लोग रामपुर जिले के स्वार निवासी हैं। यह सभी पिकअप में सवार होकर बेरीनाग में आयोजत होने वाले मेले में रुपये कमाने जा रहे थे। लेकिन उससे पहले ही उनका वाहन हादसे का शिकार हो गया।
वहीं सड़क दुर्घटना का एक मामला पौड़ी जिले में देर रात सामने आया है। यहां अनियंत्रित होकर एक कार गहरी खाई में जा गिरी जिस कारण एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। बताया जा रहा है कि कल देर रात एक कार भ्ौंंसकोट—खिरसू मार्ग पर श्रीनगर की ओर आते हुए अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में चार लोग सवार थे। सूचना मिलने पर पुलिस व एसडीआरएफ ने मौके पर पहुंच कर मृतक व घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया जहंा उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। घायलो के नाम अंकित राणा, शशांक बहुगुणा व सुशील चौहान बताये जा रहे है। जबकि इस दुर्घटना में कौशल चमोली निवासी ग्राम बलोड़ी खिर्सू पौड़ी की मौत हो गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here