भाव विभोर महेंद्र भटृ बोले मेरी पार्टी ने दिया बड़ा सम्मान

0
100

  • राज्यसभा सदस्य के लिए किया नामांकन
  • पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाऊंगा कर्तव्य

देहरादून। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भटृ ने आज राज्यसभा सदस्य के लिए अपना नामांकन पत्र भरा इस अवसर पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि पार्टी अपने कार्यकर्ताओं की कड़ी परीक्षा लेती है। अब मुझे और भी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा रही है इसका मतलब है मेरी और अधिक कड़ी परीक्षा होगी। लेकिन मैं किसी भी परीक्षा के लिए तैयार हूं।
महेंद्र भटृ ने कहा कि मेरी पार्टी ने बड़ा सम्मान और जिम्मेदारी मुझे दी है। मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को प्रदेश अध्यक्ष और अब राज्यसभा सांसद के योग्य समझा गया मैं इसके लिए अपने केंद्रीय नेतृत्व का दिल से आभार व्यक्त करता हूं। पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी के स्नेह का आभारी हूं।
उन्होंने कहा कि एक सीमांत क्षेत्र का विधायक रहने के कारण मैं सीमांत क्षेत्र की समस्याओं से अच्छी तरह से वाकिफ हूं। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री इन दिनों सीमांत क्षेत्रों तक विकास पहुंचाने और सीमांत क्षेत्र के लोगों का जीवन आसान बनाने के लिए जो काम कर रहे हैं उससे लोगों को लाभ मिला है इसे और आगे बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि इन क्षेत्रों में आपदाओं का सिलसिला हमेशा जारी रहता है लोगों के जान माल की हिफाजत होनी चाहिए।
लोकसभा चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि हमने इसकी बड़ी तैयारी की है हर एक सीट पर 5 लाख से अधिक मतों से जीत का लक्ष्य रखा गया है। हम सभी पांचो सीटों पर बड़ी जीत हासिल करने जा रहे हैं इसमें कोई संदेह नहीं है। कई मंत्रियों व विधायकों के टिकट की दावेदारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी का हक है वह अपनी दावेदारी कर सकते हैं लेकिन पार्टी हाई कमान को ही तय करना है कि किस सीट से कौन प्रत्याशी होगा हमारी पार्टी प्रत्याशी के नाम नहीं कमल के फूल के चुनाव चिन्ह को जिताने के लिए चुनाव लड़ती है। बजट सत्र गैरसैण की बजाय दून में कराने के सवाल पर उन्होंने कहा कि विधानसभा का सत्र कहां होगा समिति को तय करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here