दोस्तों ने ही उतारा छात्र को मौत के घाट, मुकदमा दर्ज

0
278

उधमसिंहनगर। पॉलिटेक्निक के एक छात्र पर उसके ही दोस्तों ने धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत की नींद सुला दिया। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। मृतक के हाथ व पैर पर गंभीर चोटों के निशान पाए गए। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गयी है।
जानकारी के अनुसार हेमपुर इस्माइल बाजपुर रोड थाना आईटीआई निवासी 21 वर्षीय योगेंद्र चौधरी उर्फ मोनू पुत्र वीर सिंह मेकेनिकल से पॉलिटेक्निक का छात्र था। बताया जा रहा है कि लगभग एक वर्ष पूर्व पड़ोस में रहने वाले मनीष सैनी, मोहन सैनी, बलवंत सिंह व हरनेग से उसका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसमें से हरनेग को बीते विधानसभा चुनाव के दौरान काशीपुर पुलिस ने किसी मामले में जेल भेज दिया था। जमानत पर छूटकर आने के बाद हरनेग का आरोप था कि उसे योगेंद्र ने जेल भिजवाया था तथा उसने योगेंद्र को जान से मारने की धमकी भी दी थी।
बताया जा रहा है कि बीती शाम हरनेग, मनीष सैनी तथा मोनू नामक युवक योगेंद्र को घर से बहाने से बुलाकर ले गए और बहल्ला पुल के समीप धारदार हथियार, लोहे की रॉड, लाठी—डंडों से उसकी बुरी तरह पिटाई करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेते हुए पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here