दिन दहाड़े चेन लूट का प्रयास, स्थानीय लोगों ने दबोच कर किया पुलिस के हवाले

0
873

देहरादून। राजधानी दून में बदमाशों के हौसले कितने बुंलद हो चुके है इसकी बानगी आज सुबह रायपुर थाना क्षेत्र में सामने आयी है। यहंा सुबह सवेरे बदमाश द्वारा एक बुर्जुग महिला से चेन लूट का प्रयास किया गया। हालांकि स्थानीय लोगों ने उस लुटेरे को पकड़ लिया और उसको कुछ सबक देने के बाद पुलिस को सौंप दिया गया है।
बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले राजधानी देहरादून में बदमाशों द्वारा कुछ ही घंटो में 6 थाना क्षेत्रों में पांच चेन लूट ली गयी थी। इस मामले में पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी। हालांकि बाद में पुलिस द्वारा उन चेन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस घटना के खुलासे के बाद पुलिस ने अभी चैन की सांस ली ही थी कि आज सुबह एक बार फिर एक बदमाश द्वारा रायपुर क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला से चेन लूट का प्रयास किया गया। जिसे स्थानीय लोगों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह रायपुर के किद्दू वाला क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला की चेन खींच कर भाग रहे लुटेरे को स्थानीय लोगो द्वारा पकड़ लिया गया। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोग उस लुटेरे की दिन दहाड़े चेन लूटने की घटना से इतने गुस्साये कि उन्होने न सिर्फ उसकी जमकर पिटाई की बल्कि वहंा मौजूद महिलाओं ने भी उसे चप्पलों से पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद लोगों का कहना था कि अब बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है जिससे वह दिन दहाड़े वारदात को अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here