धामी ने की इंजीनियरों से राज्य के विकास में सहयोग की अपील

0
513
world tourist day

मांगों पर विचार करने का दिया भरोसा

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि राज्य के विकास में सभी का सहयोग अपेक्षित है। उत्तराखंड राज्य के गठन से लेकर कोरोना काल की तमाम परिस्थिति के बीच उत्तराखंड राज्य ने जो विकास यात्रा की है उसमें सभी का सहयोग रहा है। उन्होंने कहा कि अब चारधाम यात्रा शुरू हो रही है उसको सफल बनाने में आप सभी का सहयोग जरूरी है।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज यह बात उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के 11वें महाधिवेशन को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि उनकी जो भी मांग है उन पर सहानुभूति पूर्वक विचार किया जाएगा। उन्होंने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि बड़ों का मार्गदर्शन जीवन में बहुत जरूरी होता है। व्यक्ति पद से बड़ा नहीं होता है आज वह भले ही राज्य के प्रमुख सेवक के रूप में काम करने की जिम्मेदारी निभा रहे हो लेकिन उनसे उम्र में बड़े लोगों के पास उनसे अधिक अनुभव होगा। उन्होंने कहा कि जब वह विधायक बने थे तब भी अपने क्षेत्र के बड़े बुजुर्गों से पूछा करते थे कि क्या होना चाहिए और मुझे कैसे काम करना चाहिए। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से कहा कि आपके पास मुझसे अधिक अनुभव है उसका राज्य को लाभ मिलना चाहिए। उन्होंने इंजीनियरों से कहा कि चार धाम यात्रा के सफल संचालन में उनकी सेवाओं की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि आज राज्य 22वें वर्ष का युवा राज्य बन चुका है। उन्होंने कहा कि जब यह राज्य 25 साल का युवा राज्य बने तब तक ऐसा राज्य बन जाए जो राष्ट्र का सर्वाेत्तम राज्य हो। उन्होंने कहा कि यह तभी संभव है जब सब मिलकर इसके लिए काम करेंगे। इस अवसर पर महासंघ की ओर से अपनी मांगों से संबद्ध एक ज्ञापन भी सौंपा गया। जिस पर उन्होंने कहा कि वह सभी मांगों पर विचार करेंगे। कार्यक्रम में उनके साथ धर्मपुर विधायक विनोद चमोली भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here