विक्रम यूनियन की समस्याओं को लेकर आरटीओ से मिले कांग्रेसी

0
201


देहरादून। देहरादून में उत्तराखण्ड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा के निर्देशानुसार कांग्रेस नेत्री गोदावरी थापली और अभिनव थापर के नेतृत्व में विक्रम यूनियन के सैकड़ों विक्रम मालिकों की समस्याओं के लेकर आरटीओ देहरादून के कार्यालय में आरटीओ सुनील शर्मा जी, श्ौलेश तिवारी व अन्य अधिकारियों के साथ वार्ता हुई।
आरटीओ कार्यालय में हुई इस बैठक में विक्रम मालिकों ने अपनी समस्याओं जैसे अधिक चालान, गाड़ी सीज व परमिट नियमितिकरण के संबंध में कई विषयों पर आरटीओ व अन्य अधिकारियों से वार्ता हुई।
कांग्रेस नेता अभिनव थापर ने कहा की माननीय हाईकोर्ट नैनीताल ने विक्रम एसोसिएशन के पक्ष में कुछ निर्णय किए हुए है और आरटीए की बैठक इन सब विषयों को सम्मलित करते हुए और सहानुभूतिपूर्वक इसपर विचार करते हुए विक्रम मालिकों की समस्याओं के समाधान का कोई रास्ता निकाला जाएगा। कांग्रेस नेत्री गोदावरी थपली ने कहा की ये समस्त विक्रम चालक 40 वर्षाे से अपना कार्य इन्ही रूटों पर कर रहे है और इनकी रोजी—रोटी के लिये सरकार को समस्या का कोई न कोई समाधान करना चाहिए। इन सब पर आरटीओ ने आश्वासन दिया की 20 जून 23 को प्रस्तावित आरटीए बैठक है में इन सब बिंदुओं पर चर्चा कर समाधान निकलने का प्रयास किया जायेगा ।
देहरादून आरटीओ कार्यालय ने हुए इस बैठक में कांग्रेस नेता गोदावरी थापली, अभिनव थापर, आरटीओ सुनील शर्मा जी, आरटीओ श्ौलेश तिवारी, विक्रम यूनियन के अध्यक्ष सतीश शर्मा , पूर्व प्रधान चौधरी जी व अन्य ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here