कांग्रेस का विधानसभा में धरना प्रदर्शन

0
599

हरिद्वार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की उत्पीड़न का मामला
अनुपमा के साथ कई विधायक बैठे धरने पर

देहरादून। विपक्ष कांग्रेस आज विधानसभा सत्र के दूसरे दिन भी सरकार के खिलाफ हमलावर दिखी। कांग्रेस के विधायकों का आरोप है कि भाजपा के नेता हरिद्वार में मिली हार को पचा नहीं पा रहे हैं जिसके कारण पार्टी कार्यकर्ताओं का तरह—तरह से उत्पीड़न किया जा रहा है।
इस मामले को लेकर आज हरिद्वार ग्रामीण से चुनाव जीतकर आई अनुपमा रावत ने आज इसके विरोध में विधानसभा में धरना प्रदर्शन किया। भले ही कल महंगाई के खिलाफ उनके द्वारा किए गए धरना प्रदर्शन में उनके साथ कोई भी कांग्रेसी विधायक नहीं आया था लेकिन आज हरीश धामी सहित कई विधायक उनके साथ धरने पर बैठे देखे गए। उनका आरोप है कि हरिद्वार में भाजपा के छोटे सीएम की सत्ता चल रही है और गरीब लोगों के घर, मकान और दुकान तोड़े जा रहे हैं। उन्होंने भाजपा नेताओं पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह सत्ता का यह उत्पीड़न कतई भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। एक बार कांग्रेसी विधायकों को समझा—बुझाकर उठा दिया गया तो वह थोड़ी देर बाद फिर धरने पर बैठ गए।
उल्लेखनीय है कि अनुपमा रावत के चुनाव क्षेत्र हरिद्वार ग्रामीण में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी क्षेत्र में पहुंचे तथा उन्होंने पीड़ित लोगों से मिलकर इस बात का भरोसा दिलाया था कि वह उनके साथ खड़े हैं और कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं की लड़ाई लड़ेगी। उनके बाद आज इस मामले की गूंज विधानसभा में भी सुनाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here