चंपावत चुनाव प्रचार अभियान ने पकड़ी गति

0
381

सीएम धामी व हरीश रावत ने संभाला मोर्चा

चंपावत। चंपावत सीट के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार अभियान अब गति पकड़ चुका है। मुख्यमंत्री धामी ने आज पूरे दिन अपने चुनाव क्षेत्र में बिताया, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी मोर्चा संभालते दिखे।
आज खटीमा से चंपावत पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जहां नरियाल गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चंपावत की जनता ने जिस तरह से भाजपा को झोली भर कर वोट दिया था, वह जनता अब मुझे भी अपना आशीर्वाद देगी। उन्होंने कहा कि मैं यहां की जनता की भावनाओं को देखकर ही आया हूं। उन्होंने कहा कि वनाधिकार और वन पंचायतों को लेकर वह पहले भी यहां काम करते रहे हैं। पिछले चुनाव में जनता ने भाजपा को बड़ा जनादेश देकर सारे मिथक तोड़ दिए हैं वह एक बार मुझे रिकॉर्ड मतों से जिता कर नया इतिहास रचेगी। मुख्यमंत्री ने आज टनकपुर क्षेत्र में भी जनसंपर्क अभियान चलाया।
भाजपा नेता सुरेश जोशी का कहना है कि चंपावत उपचुनाव एकतरफा होने जा रहा है विपक्ष इस चुनाव में कहीं दूर दूर तक भी नहीं है। लोगों में मुख्यमंत्री धामी के प्रति भारी उत्साह है उन्हें पता है कि सीएम की जीत का क्या अर्थ है। उधर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी आज चंपावत पहुंच गए हैं उन्होंने वनबसा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाकर कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को वोट देकर उन्हें भारी मतों से जिताने की अपील की। पूर्व सीएम का कहना है कि भाजपा झूठ की राजनीति करती है। भाजपा ने सूबे की जनता से जो मुफ्त सिलेंडर देने का वायदा किया था वह मुफ्त का सिलेंडर अब सिर्फ अंत्योदय परिवारों को ही दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देशभर में लोग महंगाई और बेरोजगारी से परेशान हैं यह भाजपा की बड़ी उपलब्धि है। हरीश रावत अब चुनाव तक यहीं रहेंगे व निर्मला गहतोड़ी के समर्थन में प्रचार करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here