बस चोरी का खुलासा, एक गिरफ्तार

0
316

देहरादून। बस चोरी मामले का मात्र कुछ घंटो में ही खुलासा करते हुए पुलिस ने चोरी की गयी बस सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अपने परिचित के पासं चुरायी गयी बस छिपाने की फिराक में था।
जानकारी के अनुसार बीते रोज सुबह पांच बजे रविन्द्र सिह मान निवासी 38 मान निवास श्री रामनगर कालोनी ज्वालापुर हरिद्वार द्वारा थाना रायवाला में तहरीर देकर बताया गया था कि उनकी बस जो की रेलवे स्टेशन के पीछे सर्विस लेन रायवाला पर रात 10 बजे खडी की गयी थी, को रात मे ही किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया गया है। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर बस चुराने वाले की तलाश शुरू कर दी गयी। बस चोरी के मामले को देखते हुए आलाधिकारियों द्वारा इसके खुलासे हेतू एसओजी देहात एव रायवाला पुलिस की टीम का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद घटना के 24 घंटे के अन्दर स्वारना पुल पार, बडा रामपुर सहसपुर से चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी विनोद कुमार वर्मा पुत्र रामपाल वर्मा निवासी ग्राम रघुवापुर तहसील तिलेहर जिला शाहजहांपुर उ.प्र, को चुरायी गयी बस सहित गिरफ्तार किया गया।
आरोपी विनोद कुमार द्वारा पूछताछ में बताया गया कि वह मूल रूप से शाहजहाँपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है तथा ड्राइवरी का कार्य करता है। बताया कि 24 सितम्बर की रात हरिद्वार की ओर से आते समय उसे रायवाला रेलवे स्टेशन के पीछे सर्विस लेन में एक बस खडी दिखाई दी, जिसे उसने मास्टर की से स्टार्ट कर चोरी कर लिया तथा पुलिस से बचने के लिये उस बस को सहसपुर में अपने गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति के पास छिपाने के उद्देश्य से ले जा रहा था पर उससे पूर्व ही पुलिस ने मुझे गिरफ्तार कर लिया। बहरहाल पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here