बॉडी बिल्डर ने आग लगाकर की आत्महत्या

0
246

नई दिल्ली। दिल्ली के थाना गोकुलपुरी इलाके में एक बॉडी बिल्डर ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके परिवार का आरोप है कि लोन के एक मामले को लेकर बैंक और पुलिस ने उसे परेशान किया था। इसी वजह से उसने खुद को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान पुलिसवाले वीडियो बनाते रहे। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।
उत्तर पूर्वी जिले के थाना गोकुलपुरी इलाके के रहने वाले कपिल राज ( 34 साल) ने साल 2019 में एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक से 18 लाख पचास हजार रुपये का लोन लिया था। उसने करीब 15 लाख रुपये चुका भी दिए थे। उसके परिजनों का कहना है कि प्राइवेट बैंक ने करीब 21 लाख रुपये का ब्याज लगा दिया था।
शुक्रवार को बैंक कर्मचारी कोर्ट के एक आदेश के साथ थाना गोकुलपुरी पुलिस को लेकर उसके बड़े भाई अशोक के घर पहुंच गए। कपिल और उसके बड़े भाई का घर आगे पीछे है। इसलिए बैंककर्मी अशोक के घर को ही कपिल का घर समझ रहे थे।
परिवार का आरोप है कि बैंक कर्मियों ने पुलिस के साथ मिलकर जबरन अशोक के घर के हर कमरे को सील करा दिया। इसी बात से परेशान होकर कपिल ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक लाइव किया और मौत का जिम्मेदार एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के कर्मचारियों को बताया।
परिजनों का ये भी कहना है कि जब कपिल खुद को आग लगा रहा था तब पुलिस तमाशबीन बनी हुई थी। किसी ने भी उसको बचाने की कोशिश नहीं की. उल्टा अधिकारी उसके जलने का वीडियो बनाते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here