दुस्साहसः घर जा रही युवती से बाइक सवारों ने की अभद्रता

0
45

नैनीताल। घर जा रही युवती से कुछ युवकों द्वारा अभद्रता कर उसे बाइक में खींचने का प्रयास किया गया, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी है।
घटना हल्द्वानी क्षेत्रांर्तगत तिकोनिया चौराहे की है। जानकारी के अनुसार बीती रात एक युवती तिकोनिया चौराहे से कैनाल रोड होते हुए हीरा विहार कॉलोनी जा रही थी। बताया जा रहा है कि इस बीच दो युवक बाइक और स्कूटी से उस युवती का पीछा करने लगे। एक युवक ने युवती को जबरदस्ती बाइक पर खींचने की कोशिश की। हालांकि जब युवती का विरोध बढ़ा तो वे वहां से भाग गए। युवती ने इस बात की सूचना 112 पर भी दी गयी, लेकिन फोन नहीं उठा। इधर सूचना पर युवती के परिजन मौके पर पहुंचे। समाजसेवी हेमंत गौनिया ने बताया कि उनके कार्यालय में युवती के परिजन और पुलिस सीसीटीवी की जांच करने आए थे। सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं जिसमें आरोपी दिख रहे हैं। एसएसपी पंकज भटृ ने कहा कि जल्द ही
आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी से जानकारी मिली कि युवती की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। जैसे ही ये मामला पुलिस के पास पहुंचा उसके बाद से पुलिस कंट्रोल रूम में सीसीटीवी से जांच शुरू कर दी गई। हालांकि अभी आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का दावा है कि पूरे शहर के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here