मुठभेड़ के बाद गोतस्कर ने कहा `गौहत्या नहीं करेगें, गाय हमारी माता है’

0
237


बागपत । यूपी के बागपत में दो दिन बाद फिर से पुलिस और गौतस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो गोतस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।
मुठभेड़ के दौरान दोनों पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया वहीं एक सिपाही भी हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। आरोपियों के पास से एक कार, तमंचा और 3 कुंतल गोवंश का मीट बरामद किया है। पुलिस ने जब गोतस्करों को गिरफ्तार किया तो एक आरोपी हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगा कि वो अब गोहत्या नहीं करेगा और कहने लगा कि ‘हमें माफ कर दो, आगे से गोहत्या नहीं करेगें। गाय हमारी माता है।”
पुलिस को खबर लगी कि दो तस्कर रात के समय मुजफ्फरनगर में गो कटान कर मीट को कार में लेकर दिल्ली बेचने जा रहे थे। दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर पुलिस ने तस्करों की कार को रोकना चाहा, लेकिन गोतस्करों ने कार को लेकर बागपत में युमना खादर की ओर भागना शुरू कर दिया। माता कालोनी पुश्ते के पास पुलिस ने दोनों आरोपियों को घेर लिया। जिसके बाद गौ तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। गौ तस्करों की ओर से हुई फायरिंग में एक कांस्टेबल भी घायल हुआ है। तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here