हादसाः कार खाई में गिरी, दो की मौत

0
352

टिहरी। सड़क दुर्घटना में आज सुबह एक कार के खाई में गिर जाने से एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस व एसडीआरएफ ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू कर दोनो शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह गजा तहसील के अंतर्गत गजा—खाड़ीमोटर मार्ग पर गजा से दो किमी खाड़ी की ओर एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि कार में एक महिला और एक पुरुष सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही चंबा से 108 एंबुलेंस और पुलिस फोर्स मौके के लिए रवाना हुई। लेकिन दोनों की मौके ही मौत हो गई है।
बता दें कि राज्य में होने वाली सड़क दुर्घटनाओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते रोज भिलंगना ब्लाक के सेंदुल—किरेथ—पटुड मोटर मार्ग पर कोठियाडा के पास एक कार सड़क से नीचे गहरी खाई में गिर गई थी। कार में होल्टा निवासी चार महिला व एक पुरुष सवार थे। हादसे में पांचों लोगों की मौत हो गई थी। वहीं दूसरी ओर वीरवार शाम कुमांऊ मंडल के खटीमा क्षेत्र स्थित शारदा नहर में एक ईनोवा कार अनियंत्रित होकर जा गिरी। दुर्घटना में चालक सहित पांच लोगों की मौके पर हीं मौत हो गयी थी। बीते तीन दिनों में सड़क दुर्घटनाओं में होने वाली यह 12 मौतें बताती है कि राज्य के पहाड़ी जनपदों में लगातार सड़क हादसे हो रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here