पुलिस की एके—47 लेकर फरार हुआ युवक, खोजबीन शुरू

0
109

  • पुलिस अधिकारी की कार में लिफ्ट लेकर दिया घटना को अंजाम

जम्मू कश्मीर। पुलिस अधिकारी को अपनी कार में एक युवक को लिफ्ट देना उस समय भारी पड़ गया जब उक्त युवक उनकी एके—47 लेकर ही फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने उस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार फरार हुए शख्स का नाम मोहम्मद रफी है जो पुलिस की ऑटोमैटिक राइफल के साथ डोडा के टाउन इलाके से गायब हुआ है। इस घटना के बाद पुलिस के हाथ—पांव फूल गए और सुरक्षा का खतरा भी बढ़ गया है। यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब जम्मू—कश्मीर में कई आतंकी संबंधित घटनाएं देखी जा रही हैं और सेनाएं पहले से ही हाई अलर्ट पर हैं। अधिकारियों का कहना है कि पुलिस उस शख्स का पता लगाने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चला रही है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, एसटीएफ पोस्ट चिराला से एसपीओ सफदर हुसैन अपनी कार से जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में मोहम्मद रफी पुत्र स्वर्गीय मोहम्मद इकबाल मिल गया। उसने कार में लिफ्ट ली, मोहम्मद रफी डोडा जिले के ट्रॉन इलाके का रहने वाला है। सफदर का कहना था कि कार में वो सरकारी राइफल (एके—47) भी रखे हुए थे। जब वो पुल डोडा के पास एक दुकान से पानी लेने के लिए उतरे तो उन्होंने अपनी राइफल कार में ही छोड़ दी। इसी दौरान मोहम्मद रफी कार समेत राइफल लेकर भाग गया, खोजबीन की गई तो कार भल्ला इलाके में जगोटा के पास मिली है जबकि मोहम्मद रफी एके—47 समेत गायब है। जिसकी तलाश अब पुलिस कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here