धामी ने नेता चुने जाने पर मोदी को दी बधाई

0
52

  • विकास योजनाओं में तेजी आने की बात कही
  • नैनीताल सांसद भटृ से भी की मुलाकात

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार संसदीय दल का नेता चुने जाने पर उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत तेजी से विकास की ओर अग्रसर रहेगा।
दिल्ली दौरे पर गए सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकारों ने बीते 10 सालों में गरीबो,ं युवाओं, बेरोजगारों व मजदूरों के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाओं के जरिए आम आदमी के जीवन में बड़ा बदलाव लाया गया है। अब वह तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं तो देश में विकास की गति और भी तेजी से आगे बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि भारत का विदेश में सम्मान बढ़ा है। भारत दुनिया की बड़ी आर्थिक शक्ति बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार विकसित भारत के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है।
मुख्यमंत्री धामी आज नैनीताल से दूसरी बार सांसद चुने गए अजय भटृ के आवास पर उनसे भेंट करने भी पहुंचे। यहां यह उल्लेखनीय है कि अजय भटृ पहली बार सांसद चुने जाने के बाद मोदी सरकार में राज्य मंत्री बनाए गए थे और वर्तमान चुनाव में उन्होंने तमाम मुश्किलों के बीच भी न सिर्फ दूसरी बार भी जीत दर्ज की है बल्कि उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को साढे़ तीन लाख के करीब मतों से परास्त किया है और यह सब सीएम धामी के प्रयासों से ही संभव हो सका है। तराई के किसानों की नाराजगी और सिखों की नाराजगी का धामी ने उनके चुनाव पर असर नहीं पड़ने दिया जिसका नतीजा अब हमारे सामने है। अजय भटृ 2024 में सबसे बड़े मतांतर से जीतकर इस बार संसद तक पहुंचे हैं। उन्हें मंत्रिमंडल में जगह मिलने की भी संभावनाएं हैं। हालांकि इस बार मंत्रिमंडल में सहयोगी दलों के मंत्रियों की संख्या अधिक रहने की बात भी कहीं जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here