राजधानी दून में चाकू से गला रेत कर युवक की हत्या, सनसनी

0
1001

  • जांच में जुटी पुलिस, शव लिया कब्जे में

देहरादून। राजधानी दून में निर्माणाधीन भंडारी बाग फ्लाईओवर के समीप एक व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों द्वारा गला रेतकर हत्या कर दी गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि निर्माणाधीन भंडारी बाग फ्लाईओवर स्थित रेलवे टै्रक के समीप एक व्यक्ति का रक्त रंजित शव पड़ा हुआ है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की पहचान शंभू (39) निवासी कुशीनगर बिहार व हाल निवासी कोतवाली क्षेत्र के रूप मेंं हुई है। जिसके चार बच्चे है जिनमें से एक बेटी उसके साथ ही रहती है। पुलिस जांच में पता चला कि मृतक शंभू रंगाई पुताई का काम करता था। वह रविवार शाम पांच बजे घर आ गया था। जिसके बाद उसे छह बजे एक फोन आया तो वह बाहर चला गया। बताया जा रहा है कि 15 मिनट बाद पत्नी ने उसे फोन किया तो एक घंटी गई और फिर फोन बंद हो गया। रात भर शंभू घर नहीं लौटा।
आज सुबह कुछ लोगों ने एक शव के रेलवे ट्रैक पर पड़े होने की सूचना दी तो शंभू की पत्नी निर्मला भी वहीं चली गई। उसने देखा कि शव उसके पति का है, उसका गला काटा हुआ था। पास में ही चाकू पड़ा था। पुलिस के अनुसार गला इतना गहरा कटा था कि आहार नली में रात में खाया खाना भी बाहर चमक रहा था। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here