टैंट हाउस में लगी भीषण आग, तीन कर्मचारी जलकर मरे

0
124

नैनीताल। दीपावली की रात एक टैंट हाउस में भीषण आग लगने से गोदाम में सो रहे तीन कर्मचारियों की जलने से मौत हो गयी। सूचना मिलने पर दमकल विभाग द्वारा मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया गया और शवों को पुलिस के हवाले कर दिया। जिसमेें अग्रिम कार्यवाही जारी है।
जानकारी के अनुसार दीपावली की रात हल्द्वानी क्षेत्रांर्तगत कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई। अचानक आग लगने से गोदाम में सो रहे तीन कर्मचारियों की जिंदा जलकर मौके पर ही मौत हो गई जबकि टेंट हाउस का सारा सामान जलकर खाक हुआ है, इस दौरान छोटा हाथी (गाड़ी) भी आग में जलकर खाक हो गया। आग लगने से आसपास अफरा—तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे दमकल के वाहनों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि घटना रात करीब 12 बजे के आसपास की है, जहां कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में अचानक आग लग गई। आग लगने से गोदाम में सो रहे तीन कर्मचारियों को भागने तक का मौका नहीं मिला और तीनों की जलकर मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की छह गाड़ियों ने आग पर काबू पाया है। आग से सारा टेंट हाउस का सामान जलकर खाक हुआ है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here