50 लाख की स्मैक सहित बरेली का तस्कर गिरफ्तार

0
110
  • मामले में कुख्यात तस्कर रेश्मा को पुलिस ने किया वांटेड घोषित
    उधमसिंहनगर। नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस को कल देर शाम खासी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बरेली के एक नशा तस्कर को दबोच कर उसके पास से आधा किलो से अधिक स्मैक व स्मैक बेचकर कमाये 15 हजार की नगदी बरामद की है। बरामद स्मैक की कीमत 50 लाख रूपये बतायी जा रही है। मामले मे ंबरेली की एक बड़ी नशा तस्कर रेश्मा को पुलिस ने वांटेड घोषित किया है जिसकी स्मैक आरोपी काशीपुर लेकर आया था।
    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने बताया कि बीती शाम एक सूचना के आधार पर काशीपुर कोतवाली पुलिस ने चैकिंग के दौरान ढेला पुल के पास एक व्यक्ति जिसका नाम अमरुद्दीन अंसारी पुत्र दल्लू निवासी ग्राम अगरास थाना फतेहगंज जिला बरेली उत्तरप्रदेश है, को पकड़ा। जिसकी तलाशी लिये जाने पर उसके पास से पुलिस को 502.20 ग्राम स्मैक तथा स्मैक बेचकर कमाये 15 हजार रुपये की नकदी बरामद हुई।
    आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह कपड़े की कड़ाई का काम करता था उसे पैसो की काफी जरुरत थी। बताया कि उसी के क्षेत्र की रेशमा जो पहले से ही स्मैक के कारोबार में मशहूर है और कई बार बरेली और काशीपुर आदि स्थानों से स्मैक के मामले में जेल जा चुकी है, ने उसे अपने पास बुलाकर ज्यादा पैसे कमाने का लालच देते हुये बरेली से स्मैक ले जाकर काशीपुर व उसके आसपास के क्षेत्र में बेचने का लालच दिया। जिस कारण व लालच में आ गया, और तब से ही वह रेशमा से स्मैक लाकर उसे काशीपुर तथा उसके आसपास के स्मैक तस्करो शाहनवाज, उसकी बीवी, यामीन, शमीम भाभी निवासी बैलजुड़ी थाना कुंडा को उंचे दामों पर बेचता था। बताया कि बरेली में जब घर पर रेशमा नहीं होती थी तो रेशमा की बेटी उजमा उसे स्मैक देती थी कितना पैसा कहां से लाना है इसका सारा हिसाब भी रेशमा की बेटी उजमा ही रखती थी। आरोपी ने बताया कि वह पढ़ा लिखा नहीं है उसे स्मैक के धधें में हिसाब किताब रखने के लिये उसकी बीवी गुडिया भी पूरी मदद करती है। बहरहाल पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। जबकि बरेली की बड़ी नशा तस्कर रेश्मा को मामले में वांटेंड घोषित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here