मुठभेड़ में बदमाश गोली लगने से घायल

0
523

हमारे संवाददाता उधमसिंहनगर। किच्छा के बरा क्षेत्र में बीती शाम पुलिस व बदमाशोेंं के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश पकड़ लिये गये। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है जबकि अन्य बदमाश फरार होने में सफल रहे। जिनकी तलाश में कम्बिग जारी है।


जानकारी के अनुसार बीते रोज नैनीताल पुलिस से उधमसिंहनगर पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ बदमाश पुलभट्टा से आगे सितारगंज के समीप बरा क्षेत्र में देखे गये है। जिस पर पुलिस द्वारा बताये गये स्थान की घेेराबंदी कर दी गयी। जिस पर बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी दबोच लिया गया। फायंरिग के दौरान मची अफरा तफरी का फायदा उठाकर कुछ बदमाश भागने में सफल हो गये। जिनकी तलाश में कम्बिग जारी है। गोली लगने से घायल हुए बदमाश को नाम गुरदीप सिंह निवासी बाजपुर बताया जा रहा है। जिसे उपचार हेतू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बता दें कि बुधवार रात कुछ बदमाशों द्वारा कुमांऊ ज्वैलर्स के संचालक राम शरण वर्मा के बड़े बेटे राजीव वर्मा पर फायरिंग कर दी गयी थी। आशंका जतायी जा रही है कि मुठभेड़ के बाद पकड़े गये बदमाश वही हो सकते है। बहरहाल पुलिस ने उनके पास से दो असलहे भी बरामद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here