जमीनी विवाद में सरेआम बम से युवक की हत्या

0
123

नई दिल्ली। झारखंड में भोले की नगरी देवघर में एक युवक पर सरेआम बम मारकर हत्या का मामला सामने आया है। यह धमाका इतना तेज था कि युवक के चिथड़े तक उड़ गए।
वारदात कोरियासा स्थित राजकीय मध्य विद्यालय के ठीक सामने की है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि बदमाशों ने जमीनी विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक यह वारदात करीब आधा दर्जन बदमाशों ने अंजाम दिया है। फिलहाल उनकी पहचान और धरपकड़ के लिए पुलिस ने दबिश तेज कर दी है।
पुलिस के मुताबिक देवघर शहर के नगर थाना क्षेत्र में कोरियासा स्थित राजकीय मध्य विद्यालय के ठीक सामने 5 से 6 की संख्या में बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और स्थानीय निवासी और प्रापर्टी डीलर लक्ष्मी यादव पर सरेआम बम मार दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बदमाश दो बाइक पर सवार होकर आए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश तेजी से बाइक पर बैठकर फरार हो गए. उधर, इस वारदात में प्रापर्टी डीलर लक्ष्मी यादव के चिथड़े उड़ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी कराई, लेकिन अब तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here