युवक की गोली मारकर हत्या

0
212

नैनीताल। रामनगर क्षेत्र में बदमाशों द्वारा एक युवक कीं गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव पुलिस को सुबह सड़क किनारे मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की हत्या की खबर सुनकर परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी हेतू अस्पताल पहुंचकर हंगामा काटा। स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए प्रशासन द्वारा मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दिया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह रामनगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि चोरपानी रोड पर एक युवक का लहुलुहान शव सड़क किनारे पड़ा हुआ है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया। युवक की पहचान अरविंद उर्फ पप्पी सागर (27) पुत्र छत्रपाल निवासी लूटाबढ़ के रूप में हुई। जिस पर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर शव को रामनगर अस्पताल पहुंचाया। जहां युवक के परिजनों ने अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया।
इस मामले में कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि, युवक को दो गोली लगी हुई थीं। लोगों का कहना है कि उन्होंने तड़के तीन बजे गोली चलने की आवाज सुनी थी। बताया कि, सुबह पांच बजे सड़क पर शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here