बाढ़ प्रभावितों की मदद में डबल इंजन सरकार पूरी तरह विफलः नवप्रभात

0
153

हरिद्वार। बाढ़ प्रभावितों की मदद में डबल इंजन सरकार पूरी तरह से फेल हुई है। बाढ़ प्रभावितों को सरकार की ओर से सिर्फ आश्वासन ही दिये जा रहे है जबकि धरातल पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।
यह बात आज बाढ़ प्रभावित समिति के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री नवप्रभात द्वारा रूड़की के रामनगर स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता के दौरान कही गयी। उन्होने कहा कि हरिद्वार जनपद में खासकर खानपुर व लक्सर विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति बहुत ही गंभीर हुई है और भारी आपदा आई है जिससे स्थानीय लोगों का भारी नुकसान हुआ है। उन्होने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार है लेकिन अभी तक बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में कृषि की दृष्टि से कोई भी कार्य प्रारंभ नहीं हुआ है। हवाई दौरे करने के साथ सिंचाई मंत्री सतपाल महाराज ने भले ही अति बाढ़ प्रभावित क्षेत्र जनपद हरिद्वार को घोषित कर दिया हो लेकिन यह घोषणा भी हवाई साबित हो रही है। ऐसे में कहीं न कहीं स्थानीय लोग बेहद ही परेशान हैं। कहा कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर प्रशासन पर दबाव बनाया जाएगा और ज्यादा से ज्यादा मुआवजा दिलवाने के साथ जो प्रभावित लोग हैं उनकी मदद की जाएगी।
महानगर अध्यक्ष चौधरी राजेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा सिर्फ जनता को गुमराह करने का काम कर रही है कोई भी जमीनी स्तर पर कार्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में नहीं किया गया है। उन्होने कहा कि यदि राज्य सरकार बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में काम नहीं करती है तो कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी। इस अवसर पर विजय सारस्वत, राम सिंह सैनी, राजेश रस्तोगी, प्रणय प्रताप सिंह,नीरज त्यागी, प्रदुमन अग्रवाल,रणवीर नागर आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here