नववर्ष की पूर्व संध्या पर शांति और कानून व्यवस्था को लेकर एसएसपी ने दिये निर्देश

0
257

पौड़ी। नववर्ष की पूर्व संध्या पर शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए एसएसपीे ने समस्त क्षेत्राधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि हुड़दंग करने वाले उपद्रवियों को किसी भी हाल मेंं बख्शा नहीं जाये।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, श्वेता चौबे द्वारा आज वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से समस्त क्षेत्राधिकारियों को आगामी नव वर्ष—2023 के आगमन की पूर्व संध्या पर जनपद में शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश दिये गये है। उन्होने कहा कि जनपद के कोटद्वार क्षेत्रान्तर्गत पड़ने वाले बैरियरों पर ऐल्कोमीटर के साथ शराब पीकर वाहन चलाने वालों, खतरनाक तरीके से वाहन चलाने वालों, हुड़दंग करने वालों के विरुद्ध सघन चैकिंग अभियान चलाकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जाये साथ ही शहरी क्षेत्रों में पार्किंग स्थल चयनित किये जाये। लैन्सडाउन तथा लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पड़ने वाले रिसोर्ट मालिकों से गोष्ठी कर आवश्यक कार्यवाही की जाये। अपने—अपने सर्किल क्षेत्रान्तर्गत ऐसे होटल, रेस्टोरेन्ट, ढाबों, बारों की सूची तैयार करेें, जहां नव वर्ष के आगमन की पार्टियों का आयोजन किया जाता है, आयोजन स्थलों पर भारत सरकार/ राज्य सरकार द्वारा जारी कोविड—19 की गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन करायी जाये।
होटल, रेस्टोरेन्ट, ढाबों, बारों में स्थापित सीसीटीवी कैमरों को पूर्व से चेक कर लें, जो सीसीटीवी कैमरे काम नहीं कर रहे सम्बन्धित मालिकों को कैमरे ठीक कराने हेतु अवगत करायें। उन्होने कहा कि थाना कोटद्वार की सनेह चौकी के निकट विगत वर्षाे में कार्बेट नेशनल पार्क में असामाजिक तत्वों के जाने की शिकायतें प्राप्त हुयी हैं, जिसके दृष्टिगत क्षेत्राधिकारी कोटद्वार सनेह चौकी बैरियर पर आवश्यक पुलिस बल नियुक्त कर भौतिक रुप से स्वयं चैक करेे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here