सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, युवती घायल

0
360

देहरादून। सड़क दुर्घटना में देर रात एक कार के खाई में गिर जाने से जहंा एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं उसके साथ बैठी युवती गम्भीर रूप से घायल हुई है। सूचना मिलने पर आज सुबह पुलिस व एसडीआरएफ टीम द्वारा मौके पर पहुंच कर युवती को अस्पताल पहुंचाया जहंा उसकी हालत चितंाजनक बनी हुई है। वहीं पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी गयी है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह जनपद नियंत्रण कक्ष, देहरादून द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि हाथीपांव मसूरी रोड में एक इनोवा वाहन खाई में गिर गया है। जिसमे दो लोगों के सवार होने की संभावना है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए एसडीआरएफ पोस्ट सहस्त्रधारा से रवि चौहान के नेतृत्व में एक टीम तत्काल घटनास्थल पर रवाना हुई।
एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत ज्ञात हुआ कि उक्त वाहन में युवक, युवती सवार थे, जो रात्रि में मसूरी घूमने के लिए आए थे। बताया जा रहा है कि हाथीपांव मसूरी रोड के पास उनका वाहन अनियंत्रित हो गया और वह 120 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। जिसमे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई व युवक की मौके पर ही मौत हो गयी है।
एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित रेस्क्यू कर उक्त युवती सिमरन उम्र 24 वर्ष निवासी लक्ष्मण पार्क कृष्णा नगर दिल्ली को खाई से रेस्क्यू कर घायल अवस्था में बाहर निकाला गया व उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया तथा उसके उपरांत मृत युवक नाम रजत सचदेव पुत्र मनोज कुमार उम्र 24 वर्ष निवासी गांधी पार्क कृष्णा नगर दिल्ली के शव को गहरी खाई से बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here