पंजाब के सीएम भगवंत मान ने एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर जारी किया

0
657

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को वादे के मुताबिक एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर जारी किया। इस नंबर पर लोग व्हाट्स ऐप करके भ्रष्टाचार की शिकायत कर सकेंगे।
पंजाब के मुख्यमंत्री की ओर से जारी मोबाइल नंबर 9501 200 200 है। हुसैनीवाला फिरोजपुर में शहीद भगत सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए भगवंत मान ने कहा कि आज शहीदी दिवस है और सभी को श्रद्धांजलि दी जा रही है। मान ने कहा कि आज हम एक एंटी करप्शन नंबर जारी करने जा रहे हैं। 9501200200 यह हमारा नम्बर है। अगर आपको कोई रिश्वत मांगने के लिए कहता है, आप मना मत कीजियेगा। आप रिकॉर्ड करके इस नम्बर पर साझा कर देंगे। और जानकारी हम तक पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा कि मुझे इसके लिए पंजाब के लोगों के समर्थन की जरूरत है।
मान ने एक वीडियो संदेश में, लोगों को याद दिलाया कि जब आम आदमी पार्टी (आप) दिल्ली में सत्ता में आई थी, तब लोगों से भ्रष्ट अधिकारियों के ऑडियो या वीडियो मुहैया करने को कहा गया था। उन्होंने दावा किया, ‘इससे दिल्ली में भ्रष्टाचार पूरी तरह से खत्म हो गया। ‘ उन्होंने कहा, ‘मैं आपको गारंटी देता हूं कि हमारा कार्यालय इसकी पड़ताल करेगा और कोई भ्रष्ट व्यक्ति बख्शा नहीं जाएगा तथा कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here