श्रमिकों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त एक की मौत, 28 गंभीर घायल

0
220

उधमसिंहनगर। सड़क दुर्घटना के चलते आज सुबह श्रमिकों से भरी एक बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से जहंा एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं 28 लोग गम्भीर रूप से घायल हुए है। सूचना मिलने पर पुलिस व स्थानीय प्रशासन द्वारा शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहंा उनमें से कई की हालत चिंताजनक बनी हुई है।
सड़क दुर्घटना का यह मामला काशीपुर क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार यहंा आज सुबह श्रमिकों से भरी बस के अचानक पलट जाने से एक श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 28 से अधिक श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर स्थानीय प्रशासन व पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं गंभीर रूप से घायल श्रमिकों को अलग—अलग निजी अस्पतालों के लिए रेफर कर दिया गया है। बस पलटने का कारण ड्राइवर को नींद आना बताया जा रहा है। पुलिस हादसे की जांच करने के लिए जुट गई है।
बता दे कि काशीपुर— रामनगर रोड स्थित काशी विश्वनाथ टेक्सटाइल कंपनी है। जिसमें हजारों की संख्या में श्रमिक काम करते हैं जिनको लाने और छोड़ने के लिए कंपनी द्वारा बस लगाई गई है उसी बस में हादसा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here