मल्टीस्टोरी पार्किग की सौगात देने के लिये मुख्यमंत्री का जताया आभार

0
286

रूद्रपुर। एक दिवसीय रुद्रपुर प्रवास पर आये प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का रुद्रपुर स्थित रुद्रा होटल पहुँचने पर जोरदार स्वागत अभिनंदन हुआ। मुख्यमंत्री धामी के अभिनंदन कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर विगत तीन दिन से रुद्रपुर विधायक शिव अरोरा ने कमर कसी हुई थी जो स्वयं कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर लगातार बैठक कर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे थे।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी द्वारा कार्यकताओ एव स्थानीय लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा आप सभी कार्यकताओ एव रुद्रपुर की जनता के अपार स्नेह से मेरे साथी और भाजपा जिला अध्यक्ष शिव अरोरा को इतनी बड़ी जीत दी है निश्चित ही विधायक शिव अरोरा निरतंर आपकी सेवा में समर्पित रहेंगे और रुद्रपुर के विकास में कोई कमी नही आने दी जायेगी। मुख्यमंत्री धामी ने अपने भाषण में कहा रुद्रपुर में जाम की समस्या का अक्सर समस्या सुनने में आती है जिसके निजाद के लिये हम मल्टीस्टोरी पार्किग के निर्माण के लिये निर्देशित किया है एव विगत वर्ष रुद्रपुर में आई भीषण आपदा से जो रुद्रपुर में भयावय मंजर हुआ था उसके स्थायी समाधान एव जल निकासी की समस्या के समाधान के लिये आपदा विभाग को सर्वे करने व भविष्य में ऐसी स्थिति पुनः न हो उसके स्थायी समाधान के लिये निर्देशित किया है।
वही विधायक शिव अरोरा ने कहा कि पार्किग समस्या व जलभराव के स्थायी समाधान के लिये मुख्यमंत्री धामी से देहरादून में मुलाकात कर इन दोनों विषय को रखा था जिन दोनों विषय को मुख्यमंत्री ने रुद्रपुर आकर दोनों समस्या जिसमे मल्टीस्टोरी पार्किग की सौगात रूद्रपुरवासियो को देने की घोषणा की एव जलभराव व आपदा जैसी स्थिति पुनः न हो उसके लिये सर्वे के आदेश देने पर आभार प्रकट किया। विधायक शिव अरोरा ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के भव्य दिव्य ऐतिहासिक कार्यक्रम की सफलता के लिये कार्यकताओ को बधाई एवं आभार प्रकट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here